Haridwar News Uttarakhand

चिकन के व्यापार में घाटे ओर कर्ज होने के चलते चिकन सप्लायर से लूट को दिया अंजाम

हरिद्वार। हरिद्वार के बहादराबाद थाना पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी जब क्षेत्र में 10 जुलाई की रात को हुई 50 हजार रुपए की लूट का खुलासा मात्र 72 घंटो के अंदर करते हुए लूट के 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। लूट का खुलासा आज हरिद्वार के एसएसपी योगेंद्र सिंह रावत द्वारा किया गया।
लूट के खुलासे के संबंध में जानकारी देते हुए एसएसपी हरिद्वार डॉ योगेंद्र सिंह रावत ने बताया कि 10 जुलाई की रात को बहादराबाद थाना क्षेत्र के नहर पटरी के पास स्कोर्पियो कार में सवार होकर आए 4 अज्ञात बदमाशों द्वारा व्यापारी जुल्फिकार से 50 हजार रुपए, मोबाइल फोन और मोटरसाइकिल की चाबी की लूट को अंजाम दिया गया था। जिसकी सूचना पुलिस को मिलने के बाद से ही पुलिस द्वारा बदमाशों को पकड़ने के लिए अलग अलग टीमों का गठन किया गया था। जिसके बाद बहादराबाद थाना पुलिस द्वारा मुखबिर की सूचना पर चारो आरोपियों को घटना में प्रयुक्त स्कोर्पियो कार,315 का एक तमंचा और वादी से लुटे गए रुपयों में से 44 हजार रुपए के साथ गिरफ्तार कर लिए गया। वरिष्ठ उपमहानिरीक्षक/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हरिद्वार द्वारा उपरोक्त घटना के सफल अनावरण हेतु पुलिस टीम को 2500/- रुपये का इनाम देने की घोषणा की गई हैं।

▪️ घटना किये जाने का विवरण-

घटना का मुख्य अभियुक्त अमित उर्फ गोदू जिसकी अंबेडकर चौक पर चिकन शॉप है ने पूछताछ में बताया कि उसपर काफी कर्जा हो गया था जिसके चलते उसने मुर्गे के व्यापारी जुल्फिकार जो कि रोज शाम को चिकन कारोबारियों से पैसे कलेक्शन करता है को लूटने की योजना बनाई तथा चारों अभियुक्तों द्वारा लोहे के पुल के पास गाड़ी मे बैठ कर योजना बनायी तथा पीड़ित के आने पर नहर पटरी पर तमंचे के बल पर वादी की मोटर साईकिल को रोककर वादी से 48000 रुपए लूटना तथा 12-12 हजार रुपए आपस में बांटना बताया गया है ।

▪️ नाम पता अभियुक्त गण –
1- अमित कुमार उर्फ गोदू पुत्र ब्रिजपाल नि0 ग्राम कलसिया तहसील व थाना बेहट जिला सहारनपुर उ0प्र0 हाल- अंबेडकर नगर रावली महदूद रानीपुर हरिद्वार उम्र– 29 वर्ष
2- अमित कुमार उर्फ सिल्लू पुत्र भंवर सिंह निवासी ग्राम अलीपुर थाना बहादराबाद हरिद्वार उम्र 20 वर्ष
3- रजत कर्णवाल पुत्र राकेश नि0 ग्राम कटहरा थाना जानसठ जिला मुजफ्फरनगर उ0प्र0 हाल पता रामधाम कॉलोनी थाना रानीपुर, जनपद हरिद्वार उम्र 25 वर्ष
4- सत्यम पुत्र रमेश नि0 ग्राम ब्रह्मपुरी निकट अंबेडकर नगर थाना रानीपुर हरिद्वार उम्र 20 वर्ष

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *