Uttarakhand

जेल से छूटते ही करने लगा चोरी, साथी समेत गिरफ्तार

 रानीपुर कोतवाली पुलिस ने गैंग बनाकर चोरी करने के दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपितों में से एक कुछ समय पूर्व जेल से छुटकर आया है। पुलिस ने आरोपितों के पास से चोरी का सामान बरामद किया है।


जानकारी के मुताबिक रानीपुर कोतवाली क्षेत्र के एम-62 शिवलोक कालोनी निपासी शिव कुमार ग्रोवर पुत्र देशराज ग्रोवर ने 12 अगस्त को पुलिस को तहरीर देकर रात्री में अज्ञात चोरांे द्वारा घर का दरवाजा काटकर घर से 40 हजार नकद 02 मोबाईल फोन चोरी कर लेने के संबंध में मुकदमा दर्ज कराया था।


चोरांे की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आज केंद्रीय विद्यालय से स्वर्ण जयंती चौराहे के समीप हनुमान मंदिर को जाने वाले रास्ते के पास आशीष उर्फ शिबू निवासी हाउस नंबर 352 गली नंबर 4 टिबडी थाना कोतवाली रानीपुर व संदीप मूल निवासी ग्राम तरछा जिला सारसा हाल पता रामेश्वर संजय नगर टिबडी थाना कोतवाली रानीपुर जनपद हरिद्वार को गिरफ्तार कर लिया।


पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि अन्य दो साथियों भानु व मुकुल निवासीगण टिबड़ी हरिद्वार के साथ उन्होंने 09 अगस्त की रात को रानीपुर मोड़ विनायक होटल के सामने वाली कॉलोनी से एक मकान में घुसकर सोने की ज्वेलरी व करीब 10 हजार रूपये चोरी किए थे। इस संबंध में कोतवाली ज्वालापुर में मुकदमा दर्ज है। पुलिस ने आरोपितांे के पास से चोरी किया दो मोबाईल, एक चैन, पैंडेट व एक अंगुठी बरामद की है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनका चालान कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *