Uttarakhand

कैसी है गोविंदा की तबीयत, कैसे गलती से अपनी ही बंदूक से घायल हुए

अभिनेता गोविंदा के साथ आज मंगलवार सुबह हादसा हो गया। अभिनेता अपने मुंबई के जुहू स्थित आवास पर अपने ही लाइसेंसी रिवॉल्वर से घायल हो गए। उनके पैर में गोली लगी है। गोविंदा के साथ यह हादसा सुबह करीब पौने पांच बजे हुआ। तत्काल गोविंदा को अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टर उनका उपचार कर रहे हैं और फिलहाल उनकी हालत गंभीर है और अभिनेता को आईसीयू में रखा गया है। अभिनेता और शिवसेना नेता के साथ यह हादसा कैसे हुआ? जानते हैं

क्या हुआ था घटना के समय?

जिस वक्त गोविंदा के साथ यह हादसा हुआ उनकी पत्नी सुनीता घर पर मौजूद नहीं थीं। गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा के मुताबिक अभिनेता सुबह कोलकाता के लिए रवाना हो रहे थे। शशि सिन्हा उस वक्त एयरोपोर्ट पर थे। गोविंदा ने उनसे कहा, ‘आप बोर्डिंग कराओ, हम भी पहुंच रहे हैं’। गोविंदा जिस वक्त घर से निकल रहे थे अचानक रिवॉल्वर उनके हाथ से फिसल गई और मिसफायर हुआ। गोली उनके पैर में लग गई। गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा के मुताबिक, ‘जमीन पर रिवॉल्वर गिरने से मिस फायर हुआ। गोविंदा अब खतरे से बाहर हैं’।

क्या कह रहे हैं डॉक्टर

गोविंदा को अभी आईसीयू में रखा गया है। गोली लगने के कारण उनका बहुत ज्यादा खून बह गया है। हालांकि, डॉक्टरों ने बुलेट निकाल दी है, लेकिन हालत अभी स्थिर बताई जा रही है। डॉक्टरों का कहना है कि अभिनेता दो-तीन दिन अस्पताल में रहेंगे।

गोविंदा ने हादसे के बाद अस्पताल से बयान जारी किया है। उन्होंने डॉक्टरों व प्रशंसकों का आभार व्यक्त करते हुए कहा, ‘नमस्कार, प्रणाम, मैं हूं गोविंदा। आप सभी का आशीर्वाद और बाबा का आशीर्वाद। गोली लगी थी। लेकिन, गुरू की कृपा से गोली निकाल दी गई है। मैं धन्यवाद देता हूं यहां के डॉक्टरों का। आप सभी की प्रार्थनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद व आभार’।

परिजनों से होगी पूछताछ

पुलिस ने गोविंदा की लाइसेंसी रिवॉल्वर को जब्त कर लिया है। अभिनेता के परिजन सहित अन्य लोगों के बयान इस मामले में दर्ज होंगे। फिलहाल किसी को गोविंदा से मिलने की इजाजत नहीं है। उनका उपचार आईसीयू में चल रहा है। हादसे के बाद मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम अस्पताल गई। मामले की जांच क्राइम ब्रांच करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *