Haridwar

घर में घुसकर चोरी किए थे जेवरात, दो गिरफ्तार

हरिद्वार। घर में घुसकर जेवरात चोरी करने के दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी का सामान भी बरामद किया है। इस मामले में पुलिस दो आरोपियों को पूर्व में गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

जानकारी के मुताबिक 10 अगस्त को प्रदीप गर्ग पुत्र स्वर्गीय हेमचंद गर्ग निवासी रानीपुर मोड़ कोतवाली ज्वालापुर जनपद हरिद्वार ने घर में घुसकर घर की अलमारी से सोना पैसे व जरूरी कागजात चोरी कर ले जाने के संबंध में कोतवाली ज्वालापुर में तहरीर देकर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

पुलिस टीम ने चोरों की गिरफ्तारी के लिए घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक करते हुए मुखबिरों को सक्रिय किया। पुलिस ने घटना में शामिल 02 आरोपियों भानु प्रताप व मुकुल चौधरी को मय चोरी के सामान अंगूठी छल्ला के साथ टिवड़ी अन्डरपास के पास से गिरफ्तार कर लिया।

घटना में शामिल 02 आरोपियों को कोतवाली रानीपुर पुलिस पूर्व में ही चोरी के सामान के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

आरोपी नशे के आदी हैं नशे की लत पूरी करने के लिए चोरी की घटनाओं को अंजाम देते हैं। दिन में घूम कर बंद मकानों को रैकी कर रात को मौका देख कर वारदात को अंजाम देते थे।

आरोपियों के नाम व पते
भानू प्रताप पुत्र राम स्वरूप, मुकुल चौधरी पुत्र विरेन्द्र चौधरी निवासीगण संजय नगर टिबडी कोतवाली रानीपुर जनपद हरिद्वार बताए गए हैं। पुलिस ने आरोपियों का चालान कर दिया है।

बरामदगी
01 अदद पीली धातु की अंगूठी छल्ला

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *