Politics Uttarakhand

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के मठ हुए हमले की अखाड़ा परिषद ने की निंदा

उत्तराखंड के मठ-मंदिरों की सरकार ने बधाई सुरक्षा:: गणेश जोशी

हरिद्वार। गोरखपुर गोरखनाथ मंदिर में 3 अप्रैल को मुर्तुजा अब्बासी द्वारा धार दौरा किया लेकर रोकने के प्रयास के मामले में उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी और अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष श्रीमहंत रविंद्र पुरी ने मामले की निंदा की हैं। इसी के साथ कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी बताया कि उत्तराखंड सरकार द्वारा अलर्ट घोषित करते हुए प्रदेश में स्थित सभी मंदिरों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

उत्तराखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी आज हरिद्वार दौरे पर थे जहां उन्होंने सबसे पहले पंतजलि योगपीठ में कार्यक्रम में भाग लिया जिसके बाद वे अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद अध्यक्ष श्रीमहंत रविंद्र पुरी से मुलाकात करने निरंजनी अखाड़े पहुंचे पत्रकारों से वार्ता करते हुए गोरखपुर में गोरखनाथ मठ में हुई घटना की निंदा करते हुए कहा कि कुछ विदेशी ताकते भारत के विरुद्ध षडयंत्र रच रही है आज देश को एक होने की आवश्यकता है। उन्होंने बताया कि उत्तराखंड में मुख्यमंत्री द्वारा सभी मंदिरों की सुरक्षा के लिए हाई अलर्ट घोषित किया गया है और सभी मठ मंदिरों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।
इस अवसर पर अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष श्री महंत रवींद्र पुरी ने कहा कि अखाड़ा परिषद घटना की घोर निंदा करता है और आशा करता है कि जल्दी इस साजिश का पर्दाफाश हो जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *