AAP MLA
India

दिल्ली में टिकट बंटवारे को लेकर बुरे फंसे AAP विधायक..

आम आदमी पार्टी चौतरफा आरोपों से घिरी है। सत्येंद्र जैन के जेल में मसाज वाले वीडियो से विवादों में रहने वाली पार्टी के एक विधायक अपने समर्थकों के निशाने पर आ गए। टिकट बंटवारे में धांधली के आरोप लगाते हुए आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गुलाब सिंह यादव से हाथापाई की है। देखते ही देखते इस घटना का वीडियो वायरल हो गया।
ये घटना दिल्ली के मटियाला इलाके का बताया जा रहा है। वीडियो में मटियाला से आम आदमी पार्टी के विधायक गुलाब सिंह यादव भीड़ से घिरे नजर आ रहे हैं। कुछ लोग उनसे गाली-गलौज कर रहे हैं तो कुछ हाथापाई। बड़ी मुश्किल से गुलाब सिंह हमलावर लोगों की भीड़ से निकल पाए। बताया जाता है कि गुलाब सिंह से हाथापाई करने वाले उन्हीं के पार्टी के लोग थे।

गुलाब सिंह यादव ने इस घटना का पूरा ठीकड़ा बीजेपी पर फोड़ा है। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि ये पूरा का पूरा मामला बीजेपी का षड़यंत्र था। बीजेपी पूरी दिल्ली के अंदर हारने जा रही है। बौखलाहट की वजह से बीजेपी ने इस घटना को पूरा प्लांट किया है। बता दें कि गुलाब सिंह पर पर पूर्व में वसूली का आरोप लगा था। तब वह आम आदमी पार्टी के गुजरात के प्रभारी थे। दिल्ली में दर्ज हुए मामले में गुलाब सिंह यादव को गुजरात से गिरफ्तार कर यहां लाया गया था। हालांकि, जबरन वसूली के इस केस में उनको बाद में बरी कर दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *