Haridwar News Uttarakhand

सोशल मीडिया बायकॉट कैम्पेन के बाद संतो ने की लाल सिंह चड्डा फिल्म को ना देखेने की अपील

हरिद्वार। 11 अगस्त को आमिर खान की काफी समय बाद रिलीज होने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा की ग्रह दशा बिल्कुल सही नहीं लग रही है ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं कि जहां एक और सोशल मीडिया पर लाल सिंह चड्ढा को लेकर ने देखेने आमिर खान जैसे स्टेटस इत्यादि चल रहे हैं वही अब हरिद्वार के साधु संत भी फ्रंट पर आकर आमिर खान की आ रही फिल्म का बायकॉट करने की बात कर रहे हैं और लोगों से अपील कर रहे हैं कि वह इस तरह फिल्म को ना देखें।

काली सेना प्रमुख स्वामी आनंद स्वरूप ने लोगों से अपील की वह देश विरोधी मानसिकता के लोगों की फिल्म ना देखें इतना ही नहीं स्वामी आनंद स्वरूप ने कहा कि जिस तरह आमिर खान ने हमारे देवी देवताओं का मजाक उड़ाया है उससे उसका दंड मिलना चाहिए ताकि वह आगे कभी इस तरह के कृत्य करने से पहले 10 बार सोचे ।

वही स्वामी परमानंद ने भी लाल सिंह चड्ढा फिल्म को ना देखने की अपील करते हुए कहा कि जिस तरह से आमिर खान अपने बयानों से भारत देश में सुरक्षित नहीं महसूस करते उसी तरह अब हम भी उनकी फिल्म देखना जरूरी नहीं समझते और हम जनता से यही अपील करेंगे कि वह इस फिल्म को देख कर अपना समय और पैसा ना बर्बाद करें बल्कि इससे अच्छा सनातन धर्म से जुड़े किसी कार्य में प्रतिभाग करें।

वही स्वामी चर्मआश्रित ने तो आमिर खान के ही अंदाज में लोगों से अपील करते हुए कहा कि वह जिस तरह से कहते हैं कि भगवान के मठ मंदिरों में दूध प्रसाद चढ़ाने से अच्छा गरीब असहाय लोगों की सहायता करें उसी तरह हम भारत देश की जनता से अपील करना चाहेंगे वे इस फिल्म को देखने से अच्छा किसी गरीब की मदद करें और इस फिल्म को ना देखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *