Haridwar News Politics

नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल का भाजपा से निष्कासन पर दोनों के समर्थन में आया अखंड परशुराम अखाड़ा

हरिद्वार। भाजपा नेत्री नूपुर शर्मा और भाजपा नेता नवीन जिंदल के समर्थन और उनको पार्टी से निष्कासित करने का श्रीअखंड परशुराम अखाड़ा द्वारा विरोध किया गया। श्रीअखंड परशुराम अखाड़े के राष्ट्रीय अध्यक्ष पंडित अधीर कौशिक और उनके साथियों ने प्रेस वार्ता कर नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल पर भाजपा द्वारा की गई कार्रवाई को गलत बताते हुए कहा है कि धर्म और राष्ट्र की बात करने पर दोनों को पार्टी से निकाला जाना गलत है उन्होंने केवल अपने हिंदू धर्म की बात कही थी जिस पर उन्हें पार्टी ने निष्कासित किया है।

भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व द्वारा नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल को पार्टी से निष्कासित करने पर हरिद्वार में अखंड परशुराम अखाड़े द्वारा प्रेस वार्ता की गई जिसमें साड़ी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पंडित अधीर कौशिक ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि नूपुर शर्मा के साथ अन्याय पूर्ण व्यवहार किया गया जो पार्टी अब सभी धर्मों को साथ लेकर चलने की बात करती है वो 2014 से पहले हिंदुओ की राजनीति करती थी। उन्होंने कहा कि नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल को भाजपा से निकाले जाने का फैसला पार्टी का निजी फैसला है लेकिन हिंदुओं की बात करने पर उनके साथ इस तरह का व्यवहार किया जाना सरासर गलत है आज मीडिया की डिबेट आदि में हिंदुओं के देवी देवताओं का अपमान किया जा रहा है और जो हिंदुओं के हितों की बात करता है उसके साथ गलत व्यवहार और उसकी जान के पीछे धर्म विशेष के लोग पड़ जाते हैं एक बार फिर मांग करें कि देश में चल रहे, मदरसों को जल्द से जल्द बंद किया जाना चाहिए। वही प्रेस वार्ता में बोलते हुए पंडित पवन शास्त्री ने कहा कि नूपुर शर्मा द्वारा हिंदू धर्म और राष्ट्र की बात करने पर पार्टी द्वारा उन्हें निष्कासित किया जाना निंदनीय है ऐसे में उनकी सुरक्षा की चिंता को लेकर आज अखंड परशुराम अखाड़े द्वारा प्रेस वार्ता की गई उन्होंने मांग की है कि उनकी सुरक्षा बढ़ाई जाए।

इस दौरान स्वामी रुद्रानंद सरस्वती जी महाराज, स्वामी नित्यानंद सरस्वती, कथा व्यास पवन कृष्ण शास्त्री, पंडित आशुतोष शर्मा, पंडित विशाल भारद्वाज, पंडित रविकांत शर्मा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *