Election 2022

जीत के संकल्प के साथ भाजपा कार्यालय का उद्घाटन

हरिद्वार। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं हरिद्वार विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी मदन कौशिक के चुनाव कार्यालय का शुभारंभ हो गया। पुराने रानीपुर मोड़ स्थित टिबड़ी फाटक के पास स्थित कार्यालय में पूर्व मदन कौशिक ने अपने सभी कार्यकर्ताओं के साथ पूरे वैदिक विधि विधान के साथ पूजा अर्चना हवन के साथ कार्यालय का उद्घाटन किया। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं का जोश देखते ही बनता था। अपने विधायक और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की विजय श्री की कामना के लिए सभी कार्यकर्ताओं ने अपने प्रिय नेता के साथ हवन में अपनी सामूहिक पूर्णाहुति दी।
हवन पूजन के बाद कार्यकर्ताओं के साथ बात करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि चुनाव का शंखनाद हो चुका है और आज चुनाव कार्यालय का शुभारंभ पर उल्लास और उत्साह से भरे पूरे कार्यकर्ताओं से पता चलता है कि जनता के आशीर्वाद से भारतीय जनता पार्टी यह चुनाव ऐतिहासिक मतों से जीतने जा रही है। उन्होंने कहा इन 20 वर्षों में हरिद्वार की जनता ने जो उन्हें आशीर्वाद दिया है उसी आशीर्वाद की ताकत से वे लगातार जन सेवा के साथ हरिद्वार में विकास कार्यों को आगे बढ़ाने का सतत प्रयास कर रहे हैं। उन्होने कहा कि आज हरिद्वार आधुनिक शहरों की सूची में शामिल है, जिसमें भूमिगत बिजली, घर घर गैस लाइन, सुंदर पार्क और चौराहे शामिल है। हरिद्वार के लिए वरदान बनने जा रहे मेडिकल कॉलेज और रिंग रोड का निर्माण कार्य भी तेज गति से चल रहा है। उन्होंने पूरे हरिद्वार की जनता से आह्वान किया कि आने वाली 14 तारीख को वे अपना वोट रूपी आशीर्वाद देकर उन्हें विजयी बनाये ताकि ​वे वे भाजपा के सबका साथ सबका विकास के वादे पर सतत खरा उतर सकें।
मदन कौशिक ने जनपद हरिद्वार की जनता से अपील करते हुए कहा कि आने वाली 14 फरवरी को वे भाजपा के सभी 11 प्रत्याशियों को रिकार्ड मतों से विजयी बनायें। कहा कि प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार पूर्ण बहुमत से बनने जा रही है। इस अवसर पर पूर्व पालिका अध्यक्ष राजकुमार अरोड़ा, विमल ध्यानी, प्रमोद शर्मा, सुरेश भाटिया, जगदीश लाल पाहवा, महेश गौड़, चुनाव संयोजक अनिल कुमार, चुनाव संचालन समिति के अध्यक्ष महेश गौड़, कार्यालय प्रभारी संजय अग्रवाल, वीरेंद्र चड्ढा, विकास तिवारी, रंजना चतुर्वेदी, विष्णु शर्मा, सुभाष चंद, अनिल पुरी, राहुल शर्मा, मृदुल कौशिक, सुरेश गुलाटी, मदन मोहन बंसल, महेश चंद शर्मा, डॉ हरीश चौहान, महेंद्र अरोड़ा, अनिरुद्ध भाटी, राजेश शर्मा, सुनील अग्रवाल गुड्डू, मंडल अध्यक्ष वीरेंद्र तिवारी, राजकुमार अरोड़ा, कनखल मंडल अध्यक्ष मयंक गुप्ता, पंकज गुप्ता, प्रदीप गर्ग, प्रदीप गोयल, सुशय अग्रवाल आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *