Uttarakhand

JOB Update: देहरादून में यहां हो रही है इन पदों पर सीधी भर्ती, 7 जुलाई को होगा इंटरव्यू, जानें डिटेल्स…

Job Update: वन अनुसंधान संस्थान (एफआरआई) देहरादून में सीधी भर्ती निकली है। ये भर्ती अनुबंध के आधार पर  डॉक्टर के पदों पर निकली है। एलोपैथिक डॉक्टर और विजिटिंग डॉक्टर (जनरल फिजिशियन) की भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। इन पदों पर नियुक्ति के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। इच्छुक उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं।

देहरादून न्यू फॉरेस्ट हॉस्पिटल में संविदा के आधार पर विजिटिंग डॉक्टर (जनरल फिजिशियन) नियुक्त करने के लिए इच्छुक डॉक्टरों से आवेदन आमंत्रित करता है। जिनकी उम्र 70 वर्ष से अधिक नहीं है। वह इसके लिए आवेदन कर सकते है। उम्मीदवार को सात जुलाई को इस भर्ती के लिए सुबह 9.30 बजे तक अधोहस्ताक्षरी के कार्यालय (डीपीसी सेल, एफआरआई) में रिपोर्ट करना होगा। साक्षात्कार उसी दिन सुबह 11.00 बजे एफआरआई बोर्ड रूम में आयोजित किया जाएगा।इस दौरान उम्मीदवारों को सभी मूल प्रमाण पत्र लाने होंगे।

एलोपैथिक डॉक्टर (जनरल फिजिशियन) के एक पद पर भर्ती निकली है। इसके लिए उम्मीदवार को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से एमबीबीएस होना चाहिए। इसमें वजीफा  54,000/- रु. मिलेगा। इसके लिए  50 वर्ष से अधिक आयु  नहीं होनी चाहिए। उम्मीदवारों का चयन साक्षात्कार में उनके प्रदर्शन के आधार पर होगा। वॉक-इन की तिथि  18 जुलाई 2023 है।

आवेदन कैसे करें

इच्छुक उम्मीदवार 18 जुलाई 2023 को सुबह 11:00 बजे एफआरआई बोर्ड रूम, (मुख्य भवन), देहरादून में वॉक-इन के लिए उपस्थित हो सकते हैं  । उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे साक्षात्कार की समय अवधि पर सभी महत्वपूर्ण दस्तावेज लेकर आएं।

कार्यक्रम का स्थान

वन अनुसंधान संस्थान कार्यालय
बोर्ड रूम, (मुख्य भवन)
पीओ न्यू फॉरेस्ट, देहरादून – 248006, उत्तराखंड

नोट– उम्मीदवार सस्थान की वेबसाइट आधिकारिक वेबसाइट: https://fri.icfre.gov.in/vacancies/ से अधिक जानकारी ले सकते हैं। विस्तृत विज्ञापन और आवेदन प्रारूप और अन्य नियम और शर्तें वेबसाइट पर उपलब्ध हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *