Events Haridwar News Politics

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को दी सलाह

हरिद्वार। धार्मिक गुरु और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोदकृष्णम महाराज आज हरिद्वार पहुँचे जहाँ उन्होंने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से भेंट की। कार्यकर्ताओं से भेंट के बाद पत्रकारों से वार्ता करते हुए प्रमोदकृष्णन महाराज ने कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस की जीत का दावा करते हुए कहा कि उन्हें नही लगता है कि बजरंग दल एक उत्पाती संगठन है जिसकी आइडोलॉजी ही तोड़फोड़ करना है लेकिन कर्नाटक में उनके प्रतिबंध जैसी कोई बात कांग्रेस ने नही की है और उत्तराखंड में भाजपा सरकार द्वारा लेंड जिहाद पाए बोलते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा हमेशा हिन्दू मुस्लिम करती है सो यहाँ भी यही कर रही है लेकिन सरकारी संपत्ति पर अतिक्रमण हटाना सही है। इसके साथ ही देश मे चल रहे समलैंगिक विवाह विवाद पर उन्होंने कहा कि यह अप्राकृतिक ओर अमान्य है।

गुरुवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद कृष्णन हरीद्वार पहुँचे जहाँ उन्होंने नगर निगम के पास बने यूनियन कार्यालय पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं से भेंट की। जिसके बाद पत्रकारों से वार्ता में उन्होंने कर्नाटक में कांग्रेस द्वारा सरकार आने पर बजरंग दल पर प्रतिबंध पर बोलते हुए कहा कि बजरंग दल पर प्रतिबंध के बात सही है प्रतिबंध तो उसपर लगता है जो आतंकवादी संगठन होते है यह जरूर है बजरंग दल एक उत्पाती दल है जो कभी वैलंटाइन डे तो कभी क्रिसमस डे पर तोड़फोड़ करता है। उन्होंने बजरंग दल के कार्यकर्ताओं स्व अपील करी की वे देश की संपत्ति को नुकसान ना पहुँचाये। उन्होंने यहाँ साफ कहा कि कर्नाटक में बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने जैसी कोई बात कांग्रेस ने नही की है ,रही बात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तो उन्हें हर विवाद को अपने पक्ष में करने की कला आती है।

वही उत्तराखंड सरकार द्वारा लैंड जिहाद के नाम पर सरकारी संपत्ति से अतिक्रमण हटाये जाने के सवाल का उन्होंने स्वागत किया लेकिन अतिक्रमण के नाम पर केवल मजारों को हटाए जाने पर उन्होंने भाजपा पर हिन्दू मुस्लिम करने का आरोप लगाया।

समलैंगिक विवाह विवाद पर बोलते हुए प्रमोद कृष्णन ने कहा कि यह विवाद दया ओर प्रेम का है समलैंगिक विवाह एक मानसिक विकार है जो कि अप्राकृतिक है और समाज मे स्वीकार्य नही है ।

वही एक बार फिर उनके द्वारा आगामी आम चुनाव 2024 में हरिद्वार से किसी संत को टिकट दिये जाने की वकालत की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *