Haridwar News Uttarakhand

डबल डोर फ्रिज बना काल!,परिवार जलकर राख !

जालंधर वेस्ट के अवतार नगर के गली नंबर-12 में बड़ा दर्दनाक हादसा सामने आया है जहां यहां पर आग में एक परिवार के कई सदस्यों की जान चली गयीं। भाजपा कार्यकर्ता के घर में घरेलू गैस सिलिंडर लीक होने से आग लगी इसमें यशपाल सिंह घई, उनकी बहू रुचि, पोतियां दीया व मंशा और पोते अक्षय जिंदा झुलस कर जल गए। जल गए। यशपाल के बेटे इंद्रपाल सिंह ने गंभीर हालत में आज सोमवार सुबह दम तोड़ दिया। अब इस परिवार की बस एक बुजुर्ग महिला बची हैं। अब इसकी जांच तेज हो गई है। मृतक के भाई राज घई ने बताया है कि परिवार ने सात महीने पहले डबल डोर वाला एक फ्रिज खरीदा था। फ्रिज का कंप्रेसर फटने के कारण यह हादसा हुआ।

फायर ब्रिगेड के अधिकारी के मुताबिक़, अंदर पहुंचे तो रसोई गैस की बदबू आई उन तब उन्होंने जल गए लोगों को बाहर निकालने के बाद आग को बुझाने से पहले सिलिंडरों को बाहर किया। एक पड़ोसी ने बताया कि उन्हें किसी तरह के सिलिंडर फटने या कंप्रेशर फटने की आवाज नहीं आई। जब वह खाना खाकर छत पर टहलने निकले तो धुँआ उड़ता दिखा।इस हादसे में 15 साल की लड़की और 12 साल के लड़के की मौत हो गई।

सामने आया है कि परिवार ने सात महीने पहले डबल डोर वाला एक फ्रिज खरीदा था। फ्रिज का कंप्रेशर फटने के कारण यह हादसा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *